सीएम हेल्पलाइन से लंबित शिकायतों का निराकरण लेवल-1 पर ही निराकरण के दिए निर्देश

 सीएम हेल्पलाइन से लंबित शिकायतों का निराकरण लेवल-1 पर ही निराकरण के दिए निर्देश

(दीपक केवट)

शहडोल। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ0 एम0एस0 सागर ने सीएम हेल्पलाइन लंबित प्रकरणों को लेवल-1 पर ही तत्काल समाधान कारक कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश देते हुए कहा कि सिविल सर्जन एवं खंड चिकित्सा अधिकारी व्यक्तिगत रुचि लेकर जिन क्षेत्रों के शिकायतें प्राप्त हुई है शिकायतकर्ता से मिलकर उनके समस्याओं का निराकरण कराना सुनिश्चित करें एवं की गई कार्यवाही से अवगत कराएं। उन्होंने सीएम ऑनलाइन निराकरण के लिए संतोष सिंह सहायक ग्रेड-2 मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय एवं जिला लेखा प्रबंधक को संयुक्त रुप से नोडल अधिकारी नियुक्त करते हुए प्रकरण के निराकरण समयावधि का कराने के निर्देश दिए। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि यदि शिकायते उनके स्तर पर निराकरण नही किए जाते तो वे अनुशासनात्मक कार्यवाही भागीदार होंगे।

Previous Post Next Post